Haryana Roadways ने मथुरा जाने वाली बस का समय बदला, अब यह है नया टाइम टेबल

Haryana Roadways Time Table 2024: हरियाणा ट्रांसपोर्ट डिपार्मेंट ने रोडवेज बस के यात्रियों को बेहतरीन सुविधा उपलब्ध कराने का नियंत्रण प्रयास किया है. फिलहाल यात्रियों की सुविधा के लिए जींद बस स्टैंड से मथुरा को जाने वाली रोडवेज बस का टाइम विभाग ने बदल दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की काफी समय से यात्रियों द्वारा जींद से मथुरा रूट पर चलने वाली रोडवेज बस का टाइम बदलने के लिए मांग उठाई जा रही थी, जिसे अब रोडवेज विभाग द्वारा पूरा कर दिया गया है.

अब यह होगा नया टाइम टेबल

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जींद से मथुरा जाने वाली बस का रवाना होने का समय पहले 12:00 था, लेकिन अब इसे बदलकर सुबह 4:20 कर दिया गया है या यानी कि अब बस सुबह 4:20 बजे मथुरा के लिए रवाना होगी. हरियाणा रोडवेज की यह बस दिल्ली फरीदाबाद तथा पर्वत पलवल होते हुए मथुरा लगभग 6 घंटे का सफर करने के बाद पहुंचेगी.

यह है बस मथुरा बस स्टैंड पर करीब आधा घंटे का ठहराव करेगी. यही बस सुबह को करीब 11:00 मथुरा से जींद के लिए रवाना होगी श्याम 6:00 तक के आसपास जींद पहुंच जाएगी. रोडवेज की इस बस का एक टिकट का किराया 330 रुपए प्रति व्यक्ति निश्चित किया गया है.

समय बदलाव से यात्रियों को बड़ी राहत

हरियाणा रोडवेज की जींद से मथुरा जाने वाली बस पहले दिन के 12 बजे मथुरा के लिए रवाना होती थी जो कि वापस आते आते दिल्ली में रात हो जाती थी और इस बस का दिल्ली में ठहराव किया जाता था, इससे जींद डिपो पर आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी होती थी क्योंकि उनका एक और दिन खराब हो जाता था. अब जब यह बस सुबह जल्दी रवाना होगी तो श्याम के 5 से 6 बजे तक जींद बस डिपो वापस आ जाती है. इससे यात्री अपने घर पर समय पर पहुंच जाते हैं. साथ ही जींद से दिल्ली और फरीदाबाद जाने वाले यात्रियों को भी एक और अतिरिक्त बस का लाभ मिल गया है.

Leave a Comment